कानपुर: वर्षा से बाधित मैच में चौथे दिन का खेल शुरू, बांग्लादेश को लगा चौथा झटका

कानपुर। भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले दिन 35 ओवर का खेल होने के बाद टेस्ट का दूसरा और तीसरा दिन पूरी तरह बारिश से धुल गया।

दोनों दिन समय से पहले ही स्टंप्स की घोषणा कर दी गई। रविवार को बारिश नहीं हुई, लेकिन उससे पहले हुई भारी बारिश की वजह से मैदान में कई जगह पानी जमा हो गया था। आज सोमवार 30 सितंबर को टेस्ट के चौथे दिन का खेल जारी है।

चौथे दिन का खेल शुरू

चौथे दिन के खेल की शुरुआत हो चुकी है। पहला सेशन साढ़े नौ से सुबह 11.45 बजे तक चलेगा। वहीं, दूसरा सत्र दोपहर 12.25 से लेकर दोपहर दो बजकर 40 मिनट तक चलेगा।

तीसरा सत्र दोपहर तीन बजे से लेकर शाम पांच बजे तक चलेगा। कुल 98 ओवर्स फेंके जाएंगे। भारत की ओर से पहला ओवर आकाश दीप ने किया।

बांग्लादेश को चौथा झटका

बांग्लादेश को 112 के स्कोर पर चौथा झटका लगा। चौथे दिन का यह बांग्लादेश को पहला झटका है। जसप्रीत बुमराह ने मुशफिकुर रहीम को क्लीन बोल्ड किया। वह 11 रन बना सके।

फिलहाल मोमिनुल हक और लिटन दास क्रीज पर हैं। यह बांग्लादेश की पहली पारी है। टॉस जीतकर भारत ने बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था।

बांग्लादेश की पहली पारी

पहले दिन बारिश की वजह से खेल रुकने तक बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में तीन विकेट गंवाकर 107 रन बना लिए थे। टॉस भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जीता था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

Back to top button