एचडीएफसी बैंक ने उप्र में खोले 101 और गोल्ड लोन डेस्क, लोगों को मिलेगी ये सुविधा

लखनऊ। भारत के अग्रणी निजी क्षेत्र के बैंक एचडीएफसी बैंक ने घोषणा की कि उसने उत्तर प्रदेश में अपने शाखा नेटवर्क में 101 गोल्ड लोन डेस्क जोड़े हैं। इसके साथ ही, राज्य में 500 से अधिक शाखाएं हैं जो अब गोल्ड लोन देने में सक्षम होंगी।

यह सुविधा लोगों को न्यूनतम दस्तावेजों और पारदर्शी शुल्कों के साथ अपने निष्क्रिय सोने का अधिक से अधिक उपयोग करने की अनुमति देगी। गोल्ड लोन 3 महीने से शुरू होकर 24 महीने तक की अवधि के लिए उपलब्ध होगा। एचडीएफसी बैंक ग्राहक सुविधा सुनिश्चित करने के लिए लचीला कार्यकाल और पुनर्भुगतान विकल्प प्रदान करता है।

गोल्ड लोन आवेदकों में एक विविध सेगमेंट शामिल है, जिसमें वेतनभोगी और स्व-नियोजित दोनों श्रेणियां शामिल हैं। न्यूनतम कागजी कार्रवाई के साथ कम अवधि के लिए त्वरित ऋण तलाशने वाले लोगों को इस सुविधा से लाभ होगा। बेकार पड़े सोने के एवज में लोन वित्तीय जरूरतों या निजी जरूरतों को पूरा करने के लिए उपयोगी है। ये शाखाएं उधारकर्ताओं के लिए उनकी अल्पकालिक और दीर्घकालिक जरूरतों को पूरा करने के लिए पूंजी जुटाने के प्रभावी तरीके की सुविधा प्रदान करेंगी।
उत्पाद लाभ:
• त्वरित संवितरण
• न्यूनतम दस्तावेज
• फ्लेक्सी पुनर्भुगतान विकल्प
• प्रतिस्पर्धी ब्याज दर
पिछले दो वर्षों में पूरे भारत में गोल्ड लोन की मांग बढ़ रही है। बैंक देश भर में ऐसे और डेस्क खोलकर इस मांग को पूरा करने की योजना बना रहा है।

Back to top button