बाबर आज़म को मिला अफरीदी का समर्थन, सोशल मीडिया पर लिखी यह बात    

इस्लामाबाद। इंग्लैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप झेलने वाली पाकिस्तान टीम की लगातार आलोचना हो रही है। कराची टेस्ट में मिली हार के बाद पाकिस्तान ने 3 मैच की सीरीज को 0-3 से गंवा दिया। यह पहला मौका है जब पाकिस्तान को अपने घर में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा है।

इस करारी हार के बाद टीम के साथ-साथ बाबर आज़म की कप्तानी को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। इस बीच वर्ल्ड के बेस्ट गेंदबाजों में शुमार शाहीन शाह अफरीदी ने टीम समेत कप्तान का समर्थन किया है।

शाहीन ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की एक तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा, “बाबर आजम हमारी और पाकिस्तान की शान, जान और पहचान है। वो हमारा कप्तान है और रहेगा और कुछ सोचना भी नहीं है। प्लीज इस टीम को सपोर्ट करें। यही टीम हमें जिताएगी भी। कहानी अभी खत्म नहीं हुई है।

कराची टेस्ट की बात करें तो जीत के लिए इंग्लैंड टीम को 167 रन की दरकार थी, जिसे चौथे दिन के पहले सेशन के शुरुआत में ही टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इससे पहले इंग्लैंड ने पहला टेस्ट 74 रन से जबकि दूसरा टेस्ट 26 रन से जीता था।

घर में चार टेस्ट हारने वाले पहले कप्तान बने बाबर

इस हार के साथ कप्तान बाबर आजम के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी जुड़ गया है। बाबर पाकिस्तान के ऐसे पहले कप्तान बन गए हैं जिन्हें एक साल में घर में लगातार चार टेस्ट मैच में हार झेलनी पड़ी हो। इससे पहले जब ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान आई थी तो आखिरी टेस्ट मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था।

Back to top button