Tunisha Sharma Death: चार दिन की पुलिस रिमांड में आरोपी शीजान खान

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है। आरोपी बनाए गए को-स्टार शीजान खान को चार दिन की पुलिस रिमांड में भेजा जा चुका है।

तुनिशा की मां ने पुलिस को बताया कि  ‘सुसाइड से करीब 20 मिनट पहले मैंने तुनिशा के ड्राइवर को फोन किया था। उससे तुनिशा का हाल पूछा था। उस समय ड्राइवर ने बताया था कि तुनिशा शीजान के साथ बैठकर खाना खा रही है। इसके बाद ही कुछ ऐसा हुआ, जिसके चलते तुनिशा ने सुसाइड किया है।’

मां से जताई शीजान को पाने की चाहत

तुनिशा की मां ने बताया कि एक्ट्रेस ने सुसाइड से एक दिन पहले ही उनसे कहा था कि ‘मां मेरे दिल में एक बात है, जो आप को बतानी है…मुझे शीजान चाहिए। में चाहती हूँ कि शीजान मेरी लाइफ में लौट आए लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं है, क्या आप एक बार शीजान से बात करेंगी?’ इसके बाद तुनिशा की मां ने शीजान को बुलाया था और बेटी की जिंदगी में दोबारा लौट आने के लिए भी कहा था, जिसके बाद शीजान ने कहा था ‘मुझे माफ कर दो।’

सुसाइड से एक दिन पहले से तुनिशा ने छोड़ दिया था खाना-पीना

शीजान ने पुलिस को बताया है कि सुसाइड के एक दिन पहले से ही तुनिशा ने कुछ भी खाया पिया नहीं था। घटना वाले दिन शीजान ने तुनिशा को खाना खिलाने की कोशिश की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने उस दिन भी कुछ नहीं खाया था। शीजान बोले- तुनिशा को सेट पर चलने के लिए कहा था, लेकिन उसने कहा कि वह बाद में आएगी।

काफी देर बाद भी जब तुनिशा सेट पर नहीं आई तो मैं खुद मेकप रूम तक गया और दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिला तो मैंने बाकी लोगों के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ दिया। अंदर तुनिशा फंदे से लटकी हुई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।

पहले भी आत्महत्या की कोशिश

आरोपी शीजान ने पुलिस की पूछताछ के दौरान बताया है कि सुसाइड करने से कुछ दिनों पहले भी तुनिशा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उसने उस वक्त उसे बचा लिया था। इतना ही नहीं उसने दावा किया है कि इस बारे में उसने तुनिशा की मां को भी बताया था।

Back to top button