मोर्चरी सर्वेंट का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या, बहन ने की यह मांग  

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, पिछले दिन कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट रूपकुमार शाह द्वारा किए गए एक दावे ने सबको हिला कर रख दिया है। रूपकुमार ने दावा किया था कि ‘सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि उनकी हत्या हुई।’

शाह के दावे से बॉलीवुड में एक बार फिर हाहाकार मचा हुआ है और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिर  सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड कर रहे हैं, दूसरी तरफ अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी रूप कुमार के इस दावे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

श्वेता ने ट्वीट कर कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट की सुरक्षा की मांग करते हुए लिखा, ‘हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि रूप कुमार शाह की सुरक्षा सुनिश्चित हो।’ एक अन्य ट्वीट में श्वेता ने भाई के मौत की सीबीआई जांच की मांग की है।

उन्होंने लिखा,  ‘अगर इस एविडेंस में एक परसेंट भी सच्चाई है तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह इस मामले को गंभीरता से देखे। हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप इस मामले की निष्पक्ष जांच करेंगे और सच क्या है बाहर लाएंगे। अभी तक इस केस में हमें क्लोजर नहीं मिला है और यह देखकर हमारे दिल में दर्द होता है।’

गौरतलब है साल 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे, अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति तभी से अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रही हैं। इस लड़ाई में श्वेता को रूपकुमार के द्वारा किए इस दावे में एक उम्मीद की किरण दिखी है।

ऐसे में श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत के केस में इतना बड़ा खुलासा करने वाले रूपकुमार शाह के लिए सुरक्षा की मांग की है। अभिनेता की बहन ने अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग किया है।

बता दें, बीते दिन कूपर हॉस्पिटल की मोर्चरी के सदस्य रूपकुमार शाह ने एक न्यूज़ एजेंसी से बातचीत के दौरान अभिनेता की मौत पर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया, ‘ 14-15 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत को पोस्टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल की मोर्चरी में लाया गया था, तो वह ड्यूटी पर थे।

सुशांत की बॉडी पर बहुत सारे चोट के निशान थे, जिन्हें सीनियर्स ने नजरअंदाज कर दिया था। मैंने जब बॉडी देखी थी तभी समझ गया था कि यह हत्या है। सुशांत की गर्दन, हाथ और पैर पर अजीब निशान थे। गर्दन पर जो निशान था वह हैंगिंग का नहीं, बल्कि खींचे जाने और रगड़ का था, जैसे कोई तड़पता है।’

Back to top button