पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबियत स्थिर, छोटे भाई ने दी यह जानकारी

अहमदाबाद। पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबियत फिलहाल स्थिर बनी हुई है। कल बुधवार को अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था।

मां की तबियत खराब होने की खबर मिलते ही पीएम मोदी मां से मिलने के अहमदाबाद पहुंचे और अस्पताल पहुंचकर मां का हाल जाना। अस्पताल के बुलेटिन के मुताबिक फिलहाल उनकी तबियत स्थिर बनी हुई है।

देश भर से पीएम मोदी की मां हीराबेन के लिए दुआओं का दौर जारी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने हीराबेन की तबियत में सुधार के लिए कामना की है।

रिपोर्ट नॉर्मल, 24 घंटे रहेगी निगरानी

पीएम मोदी की मां हीराबेन की ब्लड प्रेशर, 2 डी इको और सीटी स्कैन के रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं लेकिन इसके बाद भी उनके स्वास्थ्य की अगले 24 घंटे सतत निगरानी रहेगी। उम्मीद है कि गुरुवार दोपहर तक अस्पताल की ओर से आधिकारिक मेडिकल बुलेटिन जारी किया जा सकता है।

सांस लेने में तकलीफ

प्रधानमंत्री के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि सांस लेने में तकलीफ की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल हालत स्थिर है। डॉक्टर की टीम लगातार निगरानी कर रही है।

देशभर में की जा रही पूजा और अनुष्ठान

पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने के लिए देशभर में अनुष्ठान किए जा रहे हैं। काशी में महामृत्युंजय जाप किया गया, वहीं जगह-जगह हवन भी हुए। लोगों का कहना है कि पीएम ने अपने सब कुछ देश को समर्पित कर दिया है तो यह हमारी जिम्मेदारी दी है कि उनकी माताजी की स्वास्थ्य के लिए भगवान से प्रार्थना करें।

Back to top button