ऋषभ पंत की चोट को लेकर BCCI एक्शन मोड में, भेज सकती है विदेश

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की चोट को लेकर BCCI एक्शन मोड में आ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कि BCCI ने देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल को बताया कि पंत के लिगामेंट की पूरी जिम्मेदारी अब बोर्ड की मेडिकल टीम की होगी।  

गौरतलब है कि ऋषभ पंत का कल शुक्रवार 30 दिसंबर को भीषण एक्सीडेंट हो गया था। दिल्ली से रुड़की जाते वक्त पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई जिससे गाड़ी में आग लग गई। पंत ने खुद को बचाने के लिए कार का शीशा तोड़ा और गाड़ी से बाहर निकले। इसके बाद उन्हें तुरंत देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया।

डॉक्टर्स के अनुसार उनके सिर और पैर में काफी चोटे आई है। गनीमत ये रही है कि उनकी एमआरआई स्कैन में दिमाग और रीढ़ की हड्डी नॉर्मल है।

दरअसल, पंत अपने परिवार वालों के साथ न्यू ईयर मनाने दिल्ली से रुड़की जा रहे थे, सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर उनकी कार डिवाइडर से टकराई और यह हादसा हुआ।

देहरादून से किया जा सकता है मुंबई रेफर

बताया जा रहा है कि पंत को अब देहरादून से मुंबई अस्पताल रेफर किया जा सकता है। एक्सीडेंट में ऋषभ पंत के दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया, उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पीठ और पैर के अंगूठे में भी चोटें आई है। ऐसे में ये भी कहा जा रहा है कि बीसीसीआई पंत को जरुरत पड़ने पर ईलाज के लिए विदेश भी भेज सकता है।

बता दें पंत पहले से ही घुटने की चोट से जूझ रहे थे, जिसके लिए उन्हें श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए आराम दिया गया था।

Back to top button