बिग बॉस 16 ख़त्म होने में अब सिर्फ 11 दिन, ये कंटेस्टेंट बने टॉप फाइनलिस्ट

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 16 अब बिल्कुल अपने अंतिम पड़ाव पर है। कलर्स के इस विवादित शो को खत्म होने में बस अब 11 दिन का समय बाकी है। घर में अभी भी सात कंटेस्टेंट बने हुए हैं। हर कोई इस शो के फिनाले में अपनी जगह बनाने और दर्शकों का दिल जीतने के लिए किसी भी हद तक जा रहा है।

घर में हाल ही में इस सीजन का आखिरी नॉमिनेशन टास्क खेला गया। इस टास्क में बिग बॉस ने ऐसी बाजी पलटी की पूरी की पूरी मंडली धराशायी हो गई और आखिरकार बिग बॉस को इस सीजन के टॉप फाइनलिस्ट मिल ही गए।

इन सदस्यों ने फिनाले में अपनी जगह पक्की की

बिग बॉस ने इस हफ्ते जो नॉमिनेशन टास्क खेला, उसे उन्होंने दर्शकों के लिए दिलचस्प बना दिया, क्योंकि पूरे सीजन में मेकर्स पहली बार किसी भी कंटेस्टेंट के फेवर में होते दिखाई नहीं दिए। बिग बॉस ने शुरुआत से ही मंडली में खेलते आए शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुम्बुल एक टीम में शामिल किया और प्रियंका-अर्चना और शालीन को दूसरी टीम में शामिल किया।

बिग बॉस के इस टाइम बेस्ड 9 मिनट के टास्क में तीनों कंटेस्टेंट को टीम में 27 मिनट काउंट करके बाहर आना था। इस टास्क में मंडली ने जहां कुल 36 मिनट लिए तो वहीं प्रियंका की पलटन ने ये टास्क 34 मिनट में खत्म किया। टास्क जीतने के बाद निमृत के साथ-साथ प्रियंका-शालीन और अर्चना भी फिनाले रेस में शामिल होकर टॉप 4 फाइनलिस्ट बने।

Bigg Boss 16

Back to top button