रैपर एमसी स्टैन बने बिग बॉस 16 के विजेता, इनाम में 31 लाख और एक गाड़ी

नई दिल्ली। रैपर एमसी स्टैन बिग बॉस 16 के विजेता बन गए। कल रविवार 12 फरवरी को बॉलीवुड सुपरस्टार व बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने स्टैन का हाथ उपर उठाते हुए उनके विनर होने की घोषणा की। स्टैन के विनर बनते ही तालियों की गड़गड़ाहट से बिग बॉस स्टेज गूंज उठा।

फैंस अपने चहेते एमसी स्टैन के हाथों में बिग बॉस की ट्रॉफी देखना चाहते थे और उनकी यह ख्वाहिश पूरी भी हुई। इनाम में रैपर को 31 लाख और एक लग्जरी गाड़ी मिली। शिव ठाकरे फर्स्ट रनर अप रहे, जबकि प्रियंका सेकेंड। बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद एमसी स्टैन की खुशी सातवे आसमान पर है। उन्होंने फैंस को बेशुमार प्यार के लिए धन्यवाद किया है।

टॉप 3 फाइनलिस्ट में प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन थे। पहले स्टैन को ही टॉप 2 की रेस में बाहर कर दिया गया था लेकिन कहानी में ट्विस्ट लाते हुए उन्हें वापस बुलाया गया और प्रियंका को इस रेस से बाहर कर दिया गया।

‘अम्मी का सपना पूरा हो गया’

इस यादगार लम्हे को अपनी खूबसूरत यादों में कैद करते हुए स्टैन ने सोशल मीडिया पर लोगों का धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा, ‘हमने इतिहास रच दिया। पूरे सीजन के दौरान रियल बनकर रहा। अम्मी का सपना पूरा हो गया और ट्रॉफी पी-टाउन आ गई। जिस-जिस ने प्यार दिखाया सबको हक है अंत तक स्टैन।’

प्रियंका ही असली विनर

टॉप 3 में एलिमिनेशन की घोषणा के बाद जब प्रियंका बाहर हो गईं, तो मुकाबला स्टैन और शिव के बीच ही बचा था। हालांकि, सलमान ने स्टैन को विनर बताया लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उनकी नजरों में प्रियंका ही असली विनर हैं।

Back to top button