हैदराबाद में अमित शाह का ‘वॉशिंग पाउडर निरमा’ का पोस्टर लगाकर स्वागत, जाने क्या है वजह

हैदराबाद। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार रात हैदराबाद पहुंचे। यहां उन्होंने हकीमपेट में राष्ट्रीय औद्योगिक सुरक्षा अकादमी (NISA) में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के 54वें स्थापना दिवस परेड में शिरकत की।

इस बीच, हैदराबाद में जगह-जगह ‘वॉशिंग पाउडर निरमा’ का पोस्टर लगाकर अमित शाह का स्वागत किया गया। निरमा के इस पोस्टर में भाजपा के उन आठ नेताओं की तस्वीर लगाई गई है, जो कभी दूसरे दलों में हुआ करते थे। इसके नीचे वेलकम टू अमित शाह भी लिखा हुआ है।

दरअसल, इस पोस्टर के जरिए बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) के नेताओं ने भाजपा और अमित शाह पर निशाना साधा है। तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी बीआरएस के नेताओं का कहना है कि विपक्ष में रहते हुए जिन लोगों पर भाजपा आरोप लगाती थी, वो जैसे ही उनकी पार्टी में शामिल होते हैं साफ-सुथरे और बेदाग हो जाते हैं।

भाजपा विपक्ष के नेताओं को ईडी, सीबीआई व अन्य एजेंसियों के जरिए डराने का काम करती है। बता दें कि बीआरएस विधायक और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता दिल्ली के शराब घोटाले में फंसी हुईं हैं। के. कविता ने शनिवार को ही जांच एजेंसी ने लंबी पूछताछ की।

भाजपा नेताओं के साथ चर्चा भी की

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद पहुंचने के बाद अमित शाह ने पार्टी के नेताओं के साथ राज्य के ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा की। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, हैदराबाद में सीआईएसएफ स्थापना दिवस परेड से इतर शाह पार्टी की कोर कमेटी के साथ बैठक कर सकते हैं।

सीआईएसएफ स्थापना दिवस समारोह में भाग लेने के बाद शाह करीब 11.30 बजे केरल के लिए रवाना होंगे, जहां वह त्रिशूर में एक रैली को संबोधित करेंगे।

Back to top button