उमेश पाल हत्या मामले में माफिया अतीक के बहनोई डॉ. अखलाक को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

मेरठ। प्रयागराज उमेश पाल हत्या मामले में शनिवार देर रात मेरठ के नौचंदी थाना इलाके से एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार उमेश पाल की हत्या करने के बाद माफिया अतीक का बेटा असद, शूटर मुस्लिम गुड्डू और साबिर मेरठ आए थे।

इन्ही शूटरों को संरक्षण देने के मामले में डॉ. अखलाक को गिरफ्तार किया गया है। एसटीएफ का दावा है कि आरोपी डॉ. अखलाक ने न सिर्फ शूटरों को पनाह दी, बल्कि उनकी आर्थिक मदद कर उमेश पाल की हत्या की साजिश भी रची थी। पुलिस आरोपी डॉ. अखलाक को वज्र वाहन से प्रयागराज के लिए लेकर रवाना हो गई।

बता दें कि उमेश पाल की हत्या के मामले में शूटर असद, मुस्लिम गुड्डू, अरमान गुलाम और साबिर फरार चल रहे हैं। एसटीएफ की जांच में सामने आया कि अतीक की बहन और बहनोई मेरठ के भवानी नगर में रहते हैं। अतीक के बहनोई की पोस्टिंग अब्दुल्लापुर सीएचसी में है।

जांच में यह भी सामने आया कि उमेश पाल की हत्या के बाद दो शूटर डॉ. अखलाक के घर आए थे। इससे पहले अक्सर शूटर अखलाक के घर रुकते रहते थे।

एसपी एसटीएफ बृजेश सिंह का कहना है कि पूरी छानबीन के बाद देर रात एसटीएफ ने दबिश देकर डॉ अखलाक को गिरफ्तार कर लिया और थाने लाकर घंटों पूछताछ की। कई अहम जानकारियां हाथ लगने के बाद एसटीएफ की टीम डॉक्टर को अपने साथ लेकर प्रयागराज रवाना हो गई।

Back to top button