बसपा मेयर प्रत्याशी हशमत मालिक का आरोप- अतीक की हत्या में सपा का हाथ

मेरठ। यूपी निकाय चुनाव प्रचार में माफिया अतीक अहमद की हत्या का मुद्दा भी शामिल हो गया है। मेरठ में बसपा प्रत्याशी ने अतीक हत्याकांड का आरोप सीधे सपा पर लगाते हुए इसे मुस्लिम समाज की नाराजगी से जोड़ दिया है।

बता दें कि इससे पहले जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद का एक कथित पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें उसने अतीक-अशरफ और असद की मौत के लिए बीजेपी के साथ-साथ समाजवादी पार्टी को भी जिम्मेदार ठहराया गया था।

न अखिलेश मुख्यमंत्री को उकसाते, न कांड होता

मेरठ नगर निकाय चुनाव में बसपा से मेयर प्रत्याशी हशमत मालिक से जब चुनावी मुद्दे पर बात की तो ने पार्टियों के मुकाबले सपा पर हमलावर दिखाई दिए। हशमत मालिक का कहना है की सपा से मुस्लिम समाज नाराज है।

कारण पूछने पर मालिक ने कहा अतीक की हत्या में सपा का ही हाथ है। ये हम नहीं कह रहे ये अतीक का बेटा भी कह रहा है। जेल से उसका जो पत्र वायरल हुआ उसमें भी साफ लिखा है कि सपा ने मरवाया सभी को पता है। न अखिलेश मुख्यमंत्री को उकसाते, न ये कांड होता।

सपा में मुसलमानों का बुरा हाल

हशमत ने कहा की आज सपा में मुस्लिम समाज की दुर्दशा हो रही है। अतीक की हत्या की जिम्मेदार है। आजम खान, हाजी याकूब का हाल देख लो, किसी से कुछ छिपा नहीं है।

भाजपा की डमी नहीं है बसपा

एक सवाल के जवाब हशमत ने कहा बसपा भाजपा को डमी पार्टी नहीं है। अगर डमी पार्टी होती तो 16 मेयरो में अधिकांश मुस्लिम समाज को टिकट न देते। नगर निकाय में जीत से शुरू होकर 2024 में भारी बहुमत से जीत होगी।

Back to top button