उमेश हत्याकांड: शाइस्ता, गुड्डू और साबिर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी

प्रयागराज। बीते 24 फरवरी को प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में फरार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है। अधिकारियों ने कहा कि प्रयागराज पुलिस ने मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके करीबी गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है।

अधिकारियों के मुताबिक उप्र पुलिस शाइस्ता परवीन के नाम पर 50 हजार रुपये का इनाम पहले ही घोषित कर चुकी है। तमाम कोशिशों के बावजूद पुलिस शाइस्ता परवीन और अन्य दो का पता नहीं लगा पा रही है। ऐसे में अधिकारियों का मानना है कि वे देश से बाहर भाग सकते हैं, जिसके चलते लुक आउट नोटिस जारी किया है।

शाइस्ता, गुड्डू, साबिर की तलाश में छापेमारी जारी

सभी इमिग्रेशन चेकप्वॉइंट्स को लुकआउट नोटिस भेज दिया गया है। अगर वे देश से बाहर भागने की कोशिश करते हुए पकड़े जाते हैं, तो प्रयागराज पुलिस को संबंधित एजेंसियों से अलर्ट प्राप्त होगा। बता दें कि यूपी पुलिस ने 9 अप्रैल को मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम दोगुना कर दिया। पुलिस ने उस पर 50,000 रुपये का इनाम रखा है। यूपी पुलिस ने 19 अप्रैल को शाइस्ता की तलाश में उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में छापेमारी भी की थी।

पुलिस के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज और आसपास के इलाकों में अभी भी तलाशी अभियान जारी है। अतीक के बेटे असद, अतीक अहमद और अशरफ अहमद के मारे जाने के बाद से ही शाइस्ता फरार है।

Back to top button