HDFC BANK ने शुरू की विशेष अवधि वाली दो FD योजनाएं, मिलेगा इतना ब्याज दर  

मुंबई। भारत के निजी क्षेत्र के अग्रणी बैंक एचडीएफसी बैंक ने आज 35 और 55 महीनों दो विशेष अवधि वाली सावधि जमा (फिक्स्ड डिपॉजिट) योजनाएं शुरू करने की घोषणा की। विशेष अवधि फिक्स्ड डिपॉजिट योजनाओं का लाभ 2 करोड़ रुपये से कम जमा पर लिया जा सकता है।

ग्राहक 35 महीने (2 साल और 11 महीने) के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट पर 7.20% ब्याज और 55 महीने (4 साल और 7 महीने) के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट पर 7.25% ब्याज का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, वरिष्ठ नागरिक ग्राहक स्वीकृत ब्याज दर के अलावा 0.5% तक अतिरिक्त ब्याज मार्जिन का लाभ उठा सकते हैं।

चूंकि जमा दरें अपने चरम के निकट हैं, नई स्पेशल एडिशन फिक्स्ड डिपॉजिट योजना उन ग्राहकों को लाभान्वित करेगी जो सुनिश्चित उच्च रिटर्न के साथ विस्तारित अवधि के लिए अपना पैसा रखना चाहते हैं।

इस अवसर पर रवि संथानम, सीएमओ, हेड-कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस, हेड-लायबिलिटी प्रोडक्ट्स एंड मैनेज्ड प्रोग्राम्स ने कहा एचडीएफसी बैंक अपने ग्राहकों को बेहतरीन बैंकिंग अनुभव प्रदान करता है। हम ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ बैंकिंग और बचत समाधान प्रदान करने के लिए लगातार नए-नए प्रयोग करते रहते हैं।

फिक्स्ड डिपॉजिट में निवेश निवेश के लिए सबसे सुरक्षित साधनों में से एक है जो सुनिश्चित रिटर्न प्रदान करता है। नई योजनाओं से हमारे ग्राहकों और गैर-ग्राहकों को बहुत लाभ होगा जो अपने पैसे को उच्च रिटर्न के साथ विस्तारित अवधि के लिए सुरक्षित रखना चाहते हैं। बता दें कि  एचडीएफसी बैंक भारत के निजी क्षेत्र का सबसे बड़ा बैंक है, जिसकी बैलेंस शीट 24 लाख करोड़ रुपये से अधिक है।

Back to top button