CM योगी के गृह जनपद में शर्मनाक घटना, डिस्चार्ज माँगा तो डाक्टरों ने खूब पीटा

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज से एक शर्मसार करने वाली खबर आ रही है यहां जूनियर डाक्टरों ने गुरुवार को एक रोगी को पीटकर इसलिए अधमरा कर दिया कि उसने डिस्चार्ज करने का अनुरोध किया था।

डिस्चार्ज करने का अनुरोध करने पर डाक्टरों ने पहले गाली दी, विरोध करने पर रोगी को कमरे में बंद करके पीटा। पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। रोगी के परिजनों ने गोरखपुर के गुलरिहा थाने में डा. अल्का सिंह व आठ जूनियर डाक्टरों के खिलाफ तहरीर दी है। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था।

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार देवरिया के कपरवार के रहने वाले संदीप सिंह की तबीयत बुधवार की रात खराब हो गई। स्वजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज में उन्हें मेडिसिन वार्ड नंबर 11 में बेड नंबर 65 पर भर्ती किया गया।

गुरुवार को दोपहर दो बजे रोगी ने जूनियर डाक्टर से डिस्चार्ज करने की बात कही तो वह मना कर दिए। इसके बाद उनकी पत्नी अंकिता सिंह ने डिस्चार्ज के लिए अनुरोध किया तो जूनियर डाक्टर गाली देने लगे।

ड्यूटी रूम में बंदकर बेरहमी से रोगी को पीटा

गाली देने पर रोगी ने विरोध किया तो उन्होंने कई जूनियर डाक्टरों को फोन करके बुला लिया और ड्यूटी रूम में ले जाकर आधा दर्जन से अधिक जूनियर डाक्टरों ने मारा पीटा। अंकिता सिंह का कहना है कि मेरे पति को वे तब तक मारते रहे जब तक मेरे पति अधमरा नहीं हो गए।

इसके बाद कागज पर जबरदस्ती लिखवाया कि मैंने महिला डाक्टर के साथ छेड़छाड़ की है। रोगी कुशीनगर के डीपीआरओ आफिस में अकाउंटेंट है और पत्नी जेडीएस इंटरमीडिएट कालेज, पडरौना में शिक्षक हैं।

Back to top button