स्वदेश वापसी करते ही एयरपोर्ट पर पीएम मोदी ने पूछा- देश में क्या चल रहा है

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार देर रात अपनी विदेश यात्रा से भारत लौटे। पीएम मोदी ने देश लौटने के बाद भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और अन्य नेताओं से पूछा कि भारत में क्या हो रहा है। पीएम मोदी के स्वागत में कई नेता एयरपोर्ट पर मौजूद थे।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा पीएम मोदी ने जेपी नड्डा से पूछा कि भारत में क्या चल रहा है? नड्डा ने उन्हें बताया कि पार्टी के नेता उनकी सरकार के नौ वर्षों के रिपोर्ट कार्ड के साथ लोगों तक पहुंच रहे हैं और देश के लोग खुश है।

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पूछा कि देश में क्या चल रहा है और पार्टी का जन संपर्क कार्यक्रम कैसा चल रहा है? इसके जवाब में हमने उन्हें अभियानों की जानकारी दी।

एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि यह बेहद सफल दौरा रहा। इस यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री को जो भी सम्मान मिला वह पूरे देश का सम्मान था। अरब देशों में मिस्र का स्थान एक मां के स्थान के रूप में है और उसने जब प्रधानमंत्री को सम्मानित किया जोकि भारत के प्रति भी सम्मानित है।

भाजपा नेता हंसराज हंस ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी और कहा कि आप दुनियाभर में छा गए। यह छोटी और संक्षेप मुलाकात थी।

विदेश यात्रा के दौरान कई समझौतों पर हस्ताक्षर

बता दें कि पीएम मोदी अमेरिका और मिस्र की अपनी छह दिवसीय यात्रा के बाद देश लौटे हैं। इस यात्रा के दौरान कई ऐतिहासिक समझौतों पर हस्ताक्षर किए गए। दिल्ली हवाईअड्डे पर केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी और भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर हर्ष वर्धन, हंसराज हंस और गौतम गंभीर सहित कई भाजपा नेता और सांसद मौजूद थे।

Back to top button