आज लिस्ट होगा Concord Biotech का IPO, शुरुआत हो सकती है हल्की

नई दिल्ली। आज शेयर बाजार में सबका फोकस कॉनकॉर्ड बायोटेक लिमिटेड के आईपीओ पर रहेगा। आज कॉनकॉर्ड बायोटेक लिमिटेड (Concord Biotech) का आईपीओ शेयर बाजार में लिस्ट होगा। बीएसई के नोटिस के अनुसार, शुक्रवार, 18 अगस्त को कॉनकॉर्ड बायोटेक का आईपीओ एक्सचेंज पर इक्विटी शेयरों के ‘बी’ ग्रुप पर लिस्ट होंगे। कंपनी का आईपीओ की लिस्टिंग आज सुबह 10 बजे एक स्पेशल प्री-ओपन सेशन में होगी।

कॉनकॉर्ड बायोटेक लिमिटेड के आईपीओ

शेयर बाजार के विशेषज्ञों के मुताबिक कंपनी के शेयरों की शुरुआत हल्की हो सकती है। इसकी वजह यह है कि सेकेंडरी मार्केट करीब एक हफ्ते से दबाव में है। इसी के साथ आज शेयर मार्केट की शुरुआत किस तरह होती है इस पर भी निर्भर करता है।

अगर कंपनी के शेयर की मजबूत शुरुआत होता है तो कंपनी के शेयर 880 रुपये से 900 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट होंगे। वहीं, अगर शेयर बाजार में नरमी रही तब कंपनी के शेयर 850 रुपये से 860 रुपये प्रति शेयर के बीच लिस्ट हो सकती है।

आज कंपनी के शेयर को कुछ चुनौती का बी सामना करना पड़ सकता है। कंपनी का आईपीओ पूरी तरह से ऑफर फॉर सेल था। कंपनी के आईपीओ को केवल 3.78 गुना सदस्यता मिली।  कंपनी के आईपीओ को क्यूआईबी से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

कितनी होगी कंपनी के शेयर की कीमत

अगर आज बाजार हरे निशान पर खुलता है तब कंपनी के शेयर 880 रुपये से 900 रुपये के बीच लिस्ट होंगे। वहीं अगर बाजार नकारात्मक दायरे में खुलता है तब कंपनी के शेयर 850 रुपये से 860 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट हो सकता है।

Back to top button