HDFC BANK ने उप्र व उत्तराखंड में शुरू किया दोपहिया ऋण मेला, नवीनतम मॉडल होंगे प्रदर्शित

लखनऊ। भारत के निजी क्षेत्र के अग्रणी बैंक, एचडीएफसी बैंक ने 19-20 सितंबर, 2023 को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में दो दिवसीय दोपहिया ऋण मेला शुरू करने की घोषणा की है। देशभर में 750 से अधिक बैंक शाखाएं दोनों राज्य ऋण अभियान में भाग लेंगे। बैंक ने प्रमुख दोपहिया डीलरों को अपनी शाखाओं में अपने नवीनतम मॉडल प्रदर्शित करने के लिए आमंत्रित किया है।

बैंक मौजूदा और सक्रिय ग्राहकों को मौके पर ही ऋण स्वीकृतियां प्रदान करेगा। बैंक ने हाल ही में कई नई शाखाएँ खोली हैं और अपने ऋण पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए इन शाखाओं का लाभ उठाने की योजना बनाया है।

बैंक ने प्रमुख ऑटोमोबाइल निर्माताओं और डीलरों को अपनी शाखाओं में अपने शीर्ष मॉडल प्रदर्शित करने के लिए आमंत्रित किया है। ग्राहक टेस्ट राइड ले सकते हैं और ऑन-द-स्पॉट ऋण मंजूरी भी प्राप्त कर सकते हैं और अपनी पसंद का दोपहिया वाहन बुक कर सकते हैं। यह सुविधा बैंक ग्राहकों के साथ-साथ शाखाओं में आने वाले गैर-ग्राहकों के लिए भी खुली होगी।

इस ऋण मेले के साथ ग्राहक चुनिंदा मॉडलों पर दोपहिया वाहनों के लिए 100% तक वित्तपोषण और सुरक्षित प्रतिस्पर्धी दोपहिया वाहन ऋण ब्याज दरों का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक न्यूनतम दस्तावेज के साथ दोपहिया वाहन ऋण के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पूर्व-अनुमोदित ग्राहक अपनी ऋण राशि के तुरंत वितरण का आनंद ले सकते हैं।

10,000 करोड़ रुपये से अधिक की ऋण बुकिंग के साथ दोपहिया ऋण बैंक के लिए महत्वपूर्ण खुदरा अग्रिम पोर्टफोलियो में से एक है।

Back to top button