‘सैलून वाले भैया आए और हम तीनों को चाकू से…’, बदायूं में साजिद के हमले में जिंदा बचे बच्चे ने बताई आपबीती

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में मंगलवार शाम को युवकों ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया। साजिद ने दो बच्चों की उस्तरा व चाकू से हत्या कर दी। तीसरे बच्चे पीयूष की भी उसने हत्या करने की कोशिश की लेकिन पीयूष उसे चकमा देने में कामयाब हो गया।

इस नृशंस घटना से इलाके में काफी तनाव है, भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। साथ हत्यारोपित साजिद को पुलिस ने चार घंटे के अंदर एनकाउंटर में ढेर कर दिया है।

साजिद से हमले से बचने में कामयाब रहा पीयूष

इस डबल मर्डर केस के चश्मदीद तीसरे बच्चे पीयूष ने बताया- ‘ सैलून वाले भईया हम तीनों भाईयों को ऊपर ले गए और फिर चाकू से मारने लगे। मैने उनका चाकू हटाकर उन्हें धक्का देकर नीचे भाग आया।’ पीयूष ने बताया की उसके सिर और हाथ पर भी चाकू के निशान हैं। दो लोग ऊपर एक साथ आए हुए थे।

मुहल्ले में चर्चा, तंत्र-मंत्र के कारण कर दी बालकों की हत्या

मुहल्ले के लोगों ने बताया कि साजिद के दो नवजात बच्चों की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है। अब फिर से उसकी पत्नी का प्रसव होना है। चर्चा रही कि तीसरा बच्चा जीवित बना रहे इसलिए साजिद ने तंत्र-मंत्र का सहारा लिया। उसी के अंतर्गत विनोद के बेटों की हत्या कर दी। उसके मुंह पर लोथड़े लगे होने से खून पीने का अंदेशा भी जताया गया। पुलिस इस जानकारी से इन्कार कर रही है।

Back to top button