‘मैं अभी प्रत्‍याशी नहीं, लेक‍िन…’, ट‍िकट को लेकर अब क्‍या बोले BJP सांसद बृजभूषण सिंह?

गोंडा। उप्र के कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने टिकट मिलने को लेकर एक बार फ‍िर बयान द‍िया है। सांसद का कहना है क‍ि पार्टी (भाजपा) का मानना है कि कैसरगंज भाजपा की सीट है। भले ही वे एक घंटे पहले ही उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दें, लेकिन राज्य की जनता भाजपा उम्मीदवार को जिता देगी

पत्रकारों के सवाल पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, ”क्या पार्टी ने मुझे टिकट नहीं दिया है? क्या पार्टी ने ऐसी सूची जारी की है जिसमें मेरा नाम नहीं है?”

उन्‍होंने कहा क‍ि कैसरगंज 400 सीटों में से एक है, पीएम मोदी को कैसरगंज के बारे में चिंतन करने की जरूरत नहीं है। उनसे कहना कि हम (जीत की) शुरुआत यहीं से करेंगे। कैसरगंज के लोगों को अचानक खुशखबरी मिलेगी… पूरा क्षेत्र खुश हो जाएगा।

‘मैं अभी प्रत्याशी नहीं हूं, लेक‍िन…’ 

बृजभूषण शरण सिंह ने आगे कहा, “मैं अभी प्रत्‍याशी नहीं हूं, लेकिन कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी का कोई मुकाबला नहीं है… अगर भगवान ने यह तय किया है, तो मैं क्या कर सकता हूं? लेकिन मैं एक मजबूत दावेदार हूं।”

पत्रकारों पर फोड़ा था ठीकरा

इससे पहले भाजपा सांसद ने टिकट मिलने में देरी का ठीकरा पत्रकारों पर फोड़ा था। उन्होंने कहा कि टिकट की चिंता मेरी है। आप लोगों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मेरा टिकट सिर्फ आप लोगों की वजह से घोषित नहीं हो रहा है। मैं पार्टी से बड़ा नहीं हूं। हो सकता है मेरे टिकट के पीछे पार्टी की कोई रणनीति हो।

Back to top button