जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत, सेना के 2 जवानों का किया अपहरण

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के जिला अनंतनाग के शांगस और कोकरनाग में आतंकियों ने कथित तौर पर जंगल में गश्त कर रहे टेरिटोरियल आर्मी से संबधित दो जवानों को अगवा कर लिया।

इनमें से एक जवान किसी तरह जख्मी हालत में आतंकियों की चंगुल से बच पाने में सफल हो सका। वहीं एक अन्य जवान अभी भी आतंकियों द्वारा बंधक बनाए रखे जाने की सूचना है। उसे छुड़ाने के लिए सुरक्षाबलों ने एक अभियान चलाया है।

आतंकियों के चंगुल से भागा एक जवान

जानकारी के अनुसार, अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने प्रादेशिक सेना (TA) के एक जवान का कथित तौर पर अपहरण कर लिया है।

उन्होंने कहा कि अनंतनाग के वन क्षेत्र से दो TA सैनिकों का कथित तौर पर अपहरण किया गया था। हालांकि, उनमें से एक भागने में सफल रहा।सुरक्षा बलों ने लापता जवान की तलाश के लिए अभियान शुरू किया है।”

मतगणना के बीच अपहरण

दरअसल, जम्मू-कश्मीर में बीते मंगलवार विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना हो रही थी। इस बीच नेकां-कांग्रेस और माकपा गठबंधन को 49 सीटें हासिल हुई। जबकि बीजेपी को 29 सीटें मिलीं।

चुनाव के नतीजों के बीच सेना का सर्च अभियान भी जारी था। उसी दौरान टेरिटॉरियल आर्मी के दो जवान घने जंगलों में गश्त कर रहे थे। तभी उनका आतंकियों ने अपहरण कर लिया।

Back to top button