सांसद महुआ मोइत्रा का कांग्रेस पर पलटवार- टीएमसी ही भाजपा का एकमात्र विकल्प

शिलांग। सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ही भाजपा का एकमात्र राष्ट्रीय विकल्प है। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में मेघालय में चुनावी रैली के दौरान भाजपा और टीएमसी पर जमकर हमला बोला था। राहुल गांधी ने टीएमसी को भाजपा की बी टीम कहा था। इसी बयान पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने पलटवार किया है।

टीएमसी ही भाजपा का विकल्प

महुआ मोइत्रा ने कहा कि टीएमसी ही भगवा पार्टी का एकमात्र राष्ट्रीय विकल्प है। उत्तरी शिलांग से पार्टी उम्मीदवार एल्गिवा ग्वेनेथ के समर्थन में कल गुरुवार को एक रैली करते हुए महुआ ने कहा, “अगर कांग्रेस बीजेपी को हराने में सक्षम होती, तो हमें विधानसभा चुनाव लड़ने की कोई जरूरत नहीं होती। कांग्रेस यहां चुनाव जीतने में असफल रही है, इसलिए हमें लोगों को एक विकल्प देने के लिए आगे आना पड़ा। टीएमसी ही भाजपा का एकमात्र विकल्प है।”

क्या हम घर पर बैठ जाए?

टीएमसी नेता ने कहा कि क्या हमें घर बैठकर बीजेपी को एक और आम चुनाव जीतते हुए देखना चाहिए, जबकि कांग्रेस राज्य दर राज्य हारती जा रही है। महिला मतदाताओं से उम्मीदवार के पक्ष में वोटिंग की अपील करते हुए महुआ ने कहा कि हमारे पास परिवर्तन करने के लिए शक्ति है। सभी पुरुष वोटों को विभाजित होने दें। यदि सभी महिलाएं एल्गिवा को वोट देती हैं, तो हम उत्तरी शिलांग में जीतेंगे। महुआ ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का घोषणापत्र उम्मीदवार ने खुद लिखा और उसे पब्लिश करवाया।

महिलाओं के लिए कई एलान

टीएमसी ने अपने घोषणापत्र में महिलाओं के लिए कई एलान किए हैं। घोषणापत्र में महिला सशक्तिकरण के लिए काम करने और कामकाजी महिला छात्रावास का निर्माण, एक महिला पुलिस स्टेशन और महिला स्वयं सहायता समूहों का निर्माण करने का वादा किया है।

Back to top button