अधिकारी ने दी है धमकी, दो हफ्ते में करा देंगे मेरी हत्या: अशरफ अहमद

बरेली। उप्र की बरेली जिला जेल पहुंचने पर माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि एक अधिकारी ने उन्हें धमकी दी है कि दो हफ्ते के भीतर उनकी हत्या करा दी जाएगी। इसके लिए मैं चीफ जस्टिस हाई कोर्ट व मुख्यमंत्री को पत्र भेज रहा हूं जिसमें उस अधिकारी का नाम लिखा है।

कैमरे की निगरानी में कराई जाती है मुलाकात

11 फरवरी को जिला जेल में उमेशपाल हत्याकांड के आरोपितों के मिलने के सवाल पर अशरफ ने कहा कि कैमरों की निगरानी में मुलाकात कराई जाती है। एलआईयू हर गतिविधि पर नजर रखती है। जिला जेल से बाहर निकाले जाने के सवाल पर कहा कि न्यायालय का स्पष्ट निर्देश है कि वीडियो कांफ्रेंसिंग से सुनवाई करें। जानबूझकर बाहर निकाला।

जेल से बाहर है खतरा

जिला जेल में सुरक्षा के सवाल पर कहा कि जेल में जब तक हूं, तब तक सुरक्षित हूं। बाहर निकलने पर जान का खतरा है। रास्ते में सफर को लेकर कहा कि पूरे सफर में भूखा रखा। पानी पीकर रोजा खोला हूं। उमेशपाल हत्याकांड की साजिश में साले सद्दाम के शामिल होने के सवाल पर कहा कि मैं विधायक रहा हूं।

बरेली जेल लेकर पहुंची पुलिस

हमसे मिलने वाले कई लोग हैं। सद्दाम हमारा सगा रिश्तेदार हैं। आज साले का नाम ले रहे हैं, कल भाभी का नाम लेंगे। पुलिस उसे लेकर मंगलवार देर रात बरेली पहुंची। फिर उसको देर रात 1.30 बजे जिला जेल में दाखिल कराया।

Back to top button