जालौन: पेड़ से टकराई बारात की बस, 5 लोगों की मौके पर मौत; 15 घायल

जालौन। उप्र के जालौन में बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। अज्ञात वाहन से टक्कर के बाद बस ने अपना नियंत्रण खो दिया और पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हैं। यह हादसा रात करीब 2:30 बजे का है।  

घटना की सूचना पर एसपी जालौन मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरु कराया। सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। घटना माधौगढ़ थाना क्षेत्र के गोपालपुरा का है। बारातियों से भरी बस में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे तेज रफ्तार से चल रही बस पेड़ से जा टकराई।

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई, घटना में मौके पर 5 लोगों की मौत और 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को उपचार के लिए जालौन,माधौगढ़ के सीएचसी केंद्र में भर्ती कराया गया और ज्यादा गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

पेड़ से टकराकर नीचे गिरी बस की छत

बताया जा रहा है कि बस (MP30P1127) रेढर थाने से रामपुरा गई हुई थी। देर रात बराती वापस लौट रहे थे इस दौरान वाहन की टक्कर से बस अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। घटना स्थल पर कई थानों की पुलिस पहुंचीं।

जालौन पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज ने बताया कि रेढ़र थाने से बस रामपुरा बारातियों को लेकर गई थी। देर रात लौटते वक्त यह हादसा हुआ बस में तकरीबन 40 लोग सवार थे। अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारी गई है। टक्कर काफी जोरदार थी मौके पर 5 लोगों की मौत हो गई वहीं, घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया व अन्य गम्भीर रूप से घायल लोगों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

Back to top button