मोदी लहर खत्म, बजरंग बली नहीं हैं भाजपा के साथ: संजय राउत

मुंबई। शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) नेता संजय राउत का कहना है कि मोदी लहर खत्म हो गई है और अब हमारी लहर आने वाली है। कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत पर संजय राउत ने कहा कि बजरंग बली ने भाजपा का नहीं बल्कि कांग्रेस का साथ दिया। उन्होंने कहा कि रविवार को शरद पवार के घर पर 2024 की तैयारियों को लेकर अहम बैठक होगी।

‘मोदी लहर खत्म’

संजय राउत ने कहा कि ‘मोदी लहर खत्म हो गई है और अब देश में हमारी लहर आने वाली है। 2024 लोकसभा चुनाव के लिए  हमारी तैयारी शुरू हो गई हैं। आज शरद पवार की अध्यक्षता में एक बैठक बुलाई गई है, जिसमें 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी और उसकी तैयारी शुरू हो गई है।’

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत पर राउत ने कहा कि कर्नाटक के लोगों ने बता दिया कि तानाशाही को हराया जा सकता है। कांग्रेस को जीत मिली है तो इसका मतलब है कि बजरंग बली कांग्रेस के साथ हैं ना कि भाजपा के साथ। हमारे गृहमंत्री कह रहे थे कि अगर भाजपा हारती है तो दंगे होंगे। कर्नाटक में सब शांति और खुश हैं। दंगे कहां हो रहे हैं?

संजय राउत ने कहा कि रविवार शाम साढ़े चार बजे एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर महाविकास अघाड़ी की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में शरद पवार, उद्धव ठाकरे, नाना पटोले, अजित पवार, बालासाहेब थारोट और अन्य नेता शामिल होंगे। बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत से विपक्ष उत्साहित है और एक तरह से 2024 के लिए ना सिर्फ कांग्रेस बल्कि पूरे विपक्ष को संजीवनी मिल गई है।

Back to top button