नवाज-नेहा स्टारर फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ रिलीज, फर्स्ट डे कलेक्शन बेहद निराशाजनक

नई दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। कई बार फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित किया गया, अंततः कल 26 मई को यह मूवी रिलीज हुई।

कुशान नदी के निर्देशन में बनी ‘जोगीरा सारा रा रा’ लाइट कॉमेडी फिल्म है। स्टोरी लखनऊ के एक आम आदमी की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी लाइफ में डिंपल (नेहा शर्मा) की एंट्री के बाद कई ट्विस्ट आते हैं।

‘जोगीरा सारा रा रा’ का फर्स्ट डे कलेक्शन

ठीकठाक कहानी और स्टार कास्ट होने के बाद भी फिल्म पहला दिन दर्शकों को लुभाने में ज्यादा कामयाब नहीं हो सकी। ओपनिंग कलेक्शन निराश कर देने वाला है। एडवांस बुकिंग के मामले में ये फिल्म दम तोड़ती हुई नजर आई थी। ‘जोगीरा सारा रा रा’ ने फर्स्ट डे 40 लाख की कमाई की है, जो कि उम्मीद के अनुसार बहुत ही कम है।

क्या है फिल्म की कहानी?

‘जोगीरा सारा रा रा’ की कहानी लखनऊ के जोगी (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की है, जो शानदार इवेंट कंपनी का मालिक है। वह लोगों की शादियां करवाता है, और अपने सारे काम जुगाड़ से पूरे करता है।‌‌ मगर डिंपल की एंट्री होने के बाद उसकी लाइफ में सब उलट-पुलट हो जाता है।

डिंपल को इंप्रेस करने के चक्कर में जोगी जो जोखिम उठाता है, उसे देख कोई भी हंसते-हंसते लोटपोट हो सकता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी उम्दा एक्टर तो हैं ही, कॉमेडी करने में भी उनका कोई सानी नहीं, यह बात उन्होंने एक बार फिर साबित कर दी है।

लोगों को हंसा देने वाले फिल्म के डायलॉग गालिब असद भोपाली ने लिखे हैं। वहीं, इस फिल्म के जरिये दर्शकों को पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा का रोमांस और कॉमेडी देखने का मौका मिला है।

Back to top button