संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बीजेपी का तंज, जारी किया ‘दो कैदी’ वाला पोस्टर

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी (AAP) नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हमला बोल दिया है। बीजेपी ने सिंह की गिरफ्तारी को सत्य की जीत बताया है। पार्टी ने पहले भी सिंह को शराब घोटाले के सरगनाओं में एक बताया था।

बीजेपी ने कहा कि दिनेश अरोड़ा के सरकारी गवाह बनने के बाद ऐसा लगता है कि CBI को पुख्ता सबूत मिल गए हैं। दिनेश अरोड़ा और राघव रघुनाथ के सरकारी गवाह बनने से दिल्ली के शराब घोटाले में दक्षिण भारतीय लॉबी का गठजोड़ भी खुल जाएगा और कानून की डोर जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल तक भी पहुंचेगी।

‘दो कैदी’ वाला पोस्टर

दिल्ली बीजेपी ने आज ट्विटर पर एक पोस्टर जारी कर आप पर हमला बोला है। इस पोस्टर का टाइटल है ‘दो कैदी’। पोस्टर आप नेता संजय सिंह और मनीष सिसोदिया की तस्वीर है। पोस्टर पर लिखा है शराब घोटाला पेश करते हैं.. दो कैदी। पोस्टर के नीचे लिखा है तिहाड़ के थियेटर में।

गौरतलब है कि ED ने कल आप सांसद संजय सिंह के घर छापा मारा था। देर शाम तक छापेमारी के बाद ED ने आप नेता को गिरफ्तार कर लिया था। इस गिरफ्तारी के बाद आप ने बीजेपी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। आज आप कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय का घेराव करेंगे।

बीजेपी का आप पर हमला

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बात सार्वजनिक तौर पर सामने आई है कि संजय सिंह, मनीष सिसोदिया के कार्यालय में शराब कारोबारियों, पब मालिकों और अन्य लोगों के साथ बैठक करते थे और दिनेश अरोड़ा के माध्यम से उनसे धन इकट्ठा करते थे। चूंकि, अरोड़ा अब सरकारी गवाह बन गए हैं, इसलिए संजय सिंह का खेल खत्म होता दिख रहा है।

Back to top button