‘सरयू में जिसने खून बहाया, उनकी जीत हो गई’, अयोध्या में हार पर छलका साक्षी महाराज का दर्द

वृंदावन। उन्नाव से भाजपा सांसद स्वामी डा. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा अयोध्या में भाजपा की हार निश्चित तौर पर चिंताजनक है। लेकिन, हम अयोध्या विधानसभा में नहीं हारे। जबकि जौनपुर की चार विधानसभा सीटों में भाजपा को हार मिली। आश्चर्य की बात है कि जिस अयोध्या में रामभक्त हार गए, जबकि सरयू में जिसने खून बहाया, उनकी जीत हो गई।

परिक्रमा मार्ग की संत कालोनी स्थित साक्षी निवास आश्रम में शुक्रवार को पहुंचे सांसद स्वामी डा. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा मुझे ठाकुर बांकेबिहारी, राधारानी, श्रीराम और ब्रजवासियों का आशीर्वाद मिला है।

सबसे पहले मथुरा से चुनाव जीता और फिर लगातार बड़े-बड़े नेताओं की जमानत जब्त कराकर सात बार सांसद बना। जो कि किसी अदृश्य शक्ति की कृपा का ही कारण है। चुनाव में बड़े नेताओं की जमानत जब्त करवाकर चुनाव जीता है।

पीएम मोदी ने कराए अयोध्या में विकास

अयोध्या के बारे में डा. साक्षी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बड़े विकास कार्य करवाए। एयरपोर्ट बनवाया, राममंदिर बना, सड़क और बाजार बने। बावजूद इसके अयोध्या में पार्टी की हार निश्चित तौर पर चिंताजनक है।

मथुरा पर बोले साक्षी महाराज

श्रीकृष्ण जन्मभूमि व शाही जामा मस्जिद पर डा. साक्षी ने कहा जिस तरह अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बना है। उसी तरह मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि भी दिव्य रूप लेगी। अदालत को भी समझ आ जाएगा और जन्मभूमि के हित में अदालत निर्णय देगी। जल्द ही मथुरा में दिव्य और भव्य श्रीकृष्ण का मंदिर बनेगा।

Back to top button