Bad Newz movie: विक्की और तृप्ति के रोमांस का चला जादू, मंडे टेस्ट में कुछ ऐसा रहा हाल

नई दिल्ली। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अभिनीत फिल्म ‘बैड न्यूज’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाते हुए चार दिनों में कुल 33.2 करोड़ की कमाई कर ली है। मंडे टेस्ट में भी फिल्म ने बिजनेस को ज्यादा गिरने नहीं दिया और ठीक- ठाक कमाई की।

‘बैड न्यूज’ ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग करने में थोड़ी पीछे रह गई। हालांकि, इसके बाद फिल्म के बिजनेस में उछाल देखने को मिला। चौथे दिन भी ‘बैड न्यूज’ ने मामला संभालने की पूरी कोशिश की।

कैसा रहा ‘बैड न्यूज’ का बिजनेस ?

‘बैड न्यूज’ ने थिएटर्स में दस्तक के साथ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर खाता 8.62 करोड़ के साथ खोला। फिल्म के मेकर्स के अनुसार, दूसरे और तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में इजाफा हुआ। शनिवार को ‘बैड न्यूज’ 10.55 करोड़ कमाए।

वहीं, रविवार को ‘बैड न्यूज’ की कमाई सबसे ज्यादा 11.15 करोड़ रही। धर्मा प्रोडक्शन द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, ‘बैड न्यूज’ ने ओपनिंग वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 30.62 करोड़ का बिजनेस किया।

मंडे टेस्ट में हुआ पास या फेल

‘बैड न्यूज’ के मंडे कलेक्शन की ओर बढ़ें, तो फिल्म को लेकर अभी अर्ली ट्रेंड्स आए है, इनमें फेरबदल संभव है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सोमवार को लगभग 3.5 करोड़ का बिजनेस किया है।

इसके साथ ही ‘बैड न्यूज’ ने रिलीज के चार दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 34.12 करोड़ की नेट कमाई कर ली है। फाइनल कलेक्शन आने के बाद इन आंकड़ों में बदलाव हो सकता है।

‘बैड न्यूज’ की स्टारकास्ट

‘बैड न्यूज’ एक रॉम- कॉम फिल्म है। फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ नेहा धूपिया भी अहम किरदार में शामिल हैं। इनके अलावा फिल्म में अनन्या पांडे और नेहा शर्मा का स्पेशल अपीरियंस भी शामिल है।

Back to top button