कोलकाता डॉक्टर Rape-Murder: पीड़िता के साथ कई लोगों ने की हैवानियत, PM REPORT से खुले कई राज

कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार और हत्या की शिकार हुई डॉक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बार पेनिट्रेशन की संभावना जताई गई है। एक वरिष्ठ डॉक्टर ने दावा किया है। इसका मतलब है कि इस अपराध में एक से ज़्यादा लोग शामिल हो सकते हैं।

आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की पूर्व छात्रा डॉ. सुवर्णा गोस्वामी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी और कहा कि रिपोर्ट में कई बार पेनिट्रेशन की बात कही गई है।

डॉक्टर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, उसके साथ एक से अधिक बार दुष्कर्म किया गया। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि अपराध के दौरान एक से अधिक लोग मौजूद थे।

घटना के वक्त एक से अधिक लोग थे मौजूद

डॉ. सुवर्णा गोस्वामी ने बताया, “पोस्टमार्टम रिपोर्ट इस बात का सबूत है कि उसे कितनी क्रूरता का सामना करना पड़ा, वहां एक से अधिक लोग मौजूद थे और उसके साथ एक से अधिक बार यौन उत्पीड़न किया गया। यह सबसे हिंसक क्रूरता है।”

हत्या से पहले लगी थी प्राइवेट पार्ट्स में चोट

रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला की हत्या के दौरान लगी चोटें उसकी मौत से पहले की हैं, यानी ये उसकी मौत से पहले ही उसको चोटें लगी थीं। यह तथ्य उन दावों को खारिज करता है कि हत्या के बाद उसके साथ बलात्कार किया गया था।

रिपोर्ट में कहा गया है, ‘हत्या संबंधी चोटें मौत के पहले की लगी चोटें हैं। प्राइवेट पार्ट्स में लगी इन चोटों से पता चलता है कि इसमें सेक्सुअल पेनेट्रेशन किया गया था।’

होंठ, गला और नाक पर मिले चोट के निशान

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि मृत्यु का समय सुबह 3 से 5 बजे के बीच हो सकता है। महिला के शरीर पर कई चोटें पाई गईं, जिनमें होंठ, नाक, गाल और निचले जबड़े शामिल हैं।

उसकी खोपड़ी की टेम्पोरल हड्डी पर चोट और उसके सामने के हिस्से पर खून जमने का भी उल्लेख किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि पीड़ित डॉक्टर का गला घोंटा गया और फिर उसे मार डाला गया।

Back to top button