‘बांग्लादेश से घुसपैठ कर रहे मुस्लिम’, असम CM ने हिंदुओं को लेकर भी किया बड़ा दावा

गुवाहाटी। बांग्लादेश संकट के बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने में 35 मुस्लिम घुसपैठियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में असम के करीमगंज में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया और उन्हें वापस भेज दिया गया।

हिंदू बांग्लादेश में ही कर रहे संघर्ष

हिमंत सरमा ने कहा कि हिंदू बांग्लादेश से भारत में प्रवेश करने का प्रयास नहीं कर रहे हैं और वे वहां लड़ रहे हैं। हिंदू बांग्लादेश में लड़ रहे हैं और वहीं रह रहे हैं।

पिछले एक महीने में हमने एक भी हिंदू व्यक्ति का पता नहीं लगाया है, लेकिन हमने कई मुस्लिमों को पकड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि बांग्लादेश से हिंदू लोगों के असम में प्रवेश करने का कोई रिकॉर्ड नहीं है।

एक्स पर किया पोस्ट

मुख्यमंत्री ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, हमने उन्हें रोका और वापस खदेड़ दिया और सौभाग्य से या दुर्भाग्य से, वे एक समुदाय के हैं, हिंदू नहीं। हिंदू लड़ रहे हैं और कोई भी हिंदू भारत आने की कोशिश नहीं करता है।

हिंदू केवल हमारे प्रधानमंत्री से अनुरोध कर रहे हैं कि वे सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बांग्लादेश सरकार पर दबाव डालें। इससे पहले एक्स पर एक पोस्ट में असम के सीएम ने कहा कि असम पुलिस ने बदरपुर रेलवे स्टेशन पर दो बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ा है।

BSF ने घुसपैठियों को खदेड़ा

असम पुलिस ने बदरपुर रेलवे स्टेशन पर दो बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ा है। पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान मासूम खान और सोनिया अख्तर के रूप में हुई है।

वे माधोपुर (बीडी)-अगरतला मार्ग से भारत में घुसे थे और बेंगलुरु जा रहे थे। BSF के सहयोग से असम पुलिस ने कल रात उन्हें सफलतापूर्वक सीमा पार वापस खदेड़ दिया।

Back to top button