उत्तराखंड: भाजपा नेता के पास गई नौकरी मांगने, अश्‍लील वीडियो बना कई बार किया दुष्‍कर्म

लालकुआं (उत्तराखंड)। अल्मोड़ा में भाजपा मंडल अध्यक्ष पर लगे यौन उत्पीड़न का मामला अभी थमा भी नहीं था कि लालकुआं में एक वरिष्ठ भाजपा नेता पर महिला ने दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं।

पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। आरोपित नेता एक प्रतिष्ठित पद पर बैठा हुआ है, जिसके पास कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां भी हैं। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रोजगार की तलाश में गई थी आरोपित नेता के पास

शनिवार को क्षेत्र के एक महत्वपूर्ण विभाग में ठेकेदार के अधीन कार्यरत एक महिला कर्मचारी कोतवाली पहुंची। जिसने तहरीर देते हुए कहा कि कुछ वर्ष पूर्व उसके पति का निधन हो गया था। वर्ष 2021 में रोजगार की तलाश में आरोपित नेता के पास गई।

आरोपित ने उसे आउटसोर्स के माध्यम से नौकरी पर रखवा दिया। कुछ समय बाद आरोपित नेता ने उसे आफिस में बुलाकर कहा कि वह नियमित नौकरी दिलवाने की सोच रहा है। इसके लिए उसका फोन नंबर ले लिया।

10 नवंबर 2021 आरोपित ने उसे नौकरी में नियमित करने के लिए वार्ता को काठगोदाम नरीमन चौराहा के पास स्थित एक होटल में बुलाया। जब वह वहां पहुंची तो होटल में सिर्फ आरोपित ही था, आरोपित ने नियमित नौकरी दिलाने का भरोसा देकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। यह बात किसी को बताने पर नौकरी से निकालने की धमकी दी।

नौकरी जाने व लोक लाज के कारण वह चुप रही। इसके बाद भी आरोपित नेता ने उसे अपने कार्यालय में बुलाकर गलत जगह छूआ और धमकी दी कि उसके पास होटल में उसकी होटल वाली अश्लील फोटो और वीडियो हैं। वीडियो वायरल करने के नाम पर आरोपित ने 26 दिसंबर 2021 समेत कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

आरोपित के चालक ने दी जान से मारने की धमकी

इसके बाद भी जब आरोपित ने शारीरिक संबंध बनाने को कहा तो उसने मना कर दिया। इस पर आरोपित ने अपने चालक के माध्यम से उसे जान से मारने की धमकी दिलवाई। उसने चालक की ओर से दी गई धमकी की वाट्सएप चैट भी पुलिस को सौपी है।

Back to top button