हरियाणा: ‘काम किया है, काम करेंगे’; पहली सूची आने पर CM नायब समेत कई BJP नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने बुधवार रात उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी। 90 विधानसभा सीटों में से बीजेपी ने 67 सीटों पर उम्मीदवारों को उतार दिया है। पहली सूची जारी होने पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व गृहमंत्री अनिज विज, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सीएम नायब सिंह सैनी ने लाडवा विधानसभा सीट से टिकट देने के लिए बीजेपी, पीएम मोदी, जेपी नड्डा और अमित शाह का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि मुझ पर विश्वास और लाडवा से उम्मीदवार बनाने पर पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व एवं प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक आभार एवं धन्यवाद।

लोगों का जीतूंगा विश्वास- विज

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अंबाला कैंट निर्वाचन क्षेत्र से नामित होने पर भाजपा नेता अनिल विज ने कहा कि मैं और अधिक काम करूंगा। लोगों का और विश्वास जीतूंगा। पार्टी को और ज्यादा आगे लेकर जाएंगे और कड़ी मेहनत करेंगे। ‘काम किया है, काम करेंगे’ यह मेरा मुख्य नारा रहा है।

क्या बोले मनोहर लाल

पूर्व सीएम मनोहर लाल ने पहली सूची में घोषित सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई दी है। कहा कि आप सभी को ऐतिहासिक विजय के लिए शुभकामनाएं देते हैं। प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने सभी घोषित उम्मीदवारों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

तीसरी बार भरोसा जताने के लिए धन्यवाद- गोयल

हरियाणा के मंत्री और अंबाला शहर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार असीम गोयल ने कहा कि पार्टी ने अंबाला शहर विधानसभा के हर उस कार्यकर्ता पर अपना भरोसा दिखाया है जो कमल के फूल (भाजपा) को अपना सब कुछ मानता है। मैं पार्टी का आभारी हूं।

तीसरी बार मुझ पर भरोसा जताने के लिए, ये भरोसा सिर्फ मुझ पर नहीं बल्कि उन सभी पर है जिन्होंने पार्टी को तीसरी बार जीता है। कांग्रेस हमेशा विकास विरोधी रही है, उन्हें लगता है कि अगर विकास हो जाएगा तो उनके सारे एजेंडे खत्म हो जाएंगे।

अनिल विज का कांग्रेस पर निशाना

वहीं, अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस खुद लड़ने के काबिल नहीं है और इसलिए वे गठबंधन के लिए भाग दौड़ कर रही है ताकि किसी तरह से भी गठबंधन हो जाए। वे पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे। हिमाचल प्रदेश आर्थिक संकट से जूझ रहा है, के सवाल के जवाब में उन्होंने तंज के लहजे में पूछा कि कहां है राहुल गांधी जी।

उन्होंने कहा कि आज हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों के परिवार का एक-एक सदस्य और परिवार की महिलाएं पूछ रही हैं कि मैं खाना कैसे बनाऊंगी। कर्मचारियों के बच्चे पूछ रहे हैं कि स्कूल में फीस कैसे देंगे और घरवाले पूछ रहे हैं कि बिजली के बिल-मीटर कैसे लगेगा। उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी के सामने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि क्या यही है कांग्रेस का प्रबंधन।

Back to top button