बाहुबली के ‘भल्लालदेव’ ने छुए SRK के पैर, यूजर्स बोले- ‘जमीन से जुड़ा हुआ सितारा’

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के फेमस अवॉर्ड्स शो आईफा (IFFA Awards 2024) एक बार फिर से वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्मी पुरस्कार का 24वां संस्करण इस साल अबु धाबी में आयोजित होना है। 10 सितंबर मुंबई में एक प्री इवेंट के आधार पर आईफा अवॉर्ड्स को लेकर आफिशियल अनाउंसमेंट हुई है।

जिसमें शाह रुख खान, करण जौहर साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती जैसे कलाकारों ने शिरकत की। इस मौके की एक खास पल फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है, जब राणा ने सरेआम शाह रुख के पैर छूए हैं।

राणा ने शाह रुख खान के छूए पैर

फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव की भूमिका निभाने वाले राणा दग्गुबाती साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार्स में से एक हैं। आईफा अवॉर्ड्स की आधिकारिक घोषणा के दौरान उन्होंने शाह रुख खान और करण जौहर संग स्टेज शेयर किया है।

इस मौके की एक लेटेस्ट तस्वीर को सेलेब्स फोटोग्राफर योगेश शाह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें राणा दग्गुबाती सबके सामने शाह रुख के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद किंग खान ने उन्हें गले से लगाया है।

फैंस जमकर कर रहे तारीफ

शाह रुख खान के प्रति साउथ सुपरस्टार के इस सम्मान को देखते हुए फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जमीन से जुड़ा हुआ साउथ सिनेमा का सुपरस्टार।

इसके अलावा कई यूजर्स अपने अलग-अलग रिएक्शंस दे रहे हैं। इस मौके की फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Back to top button