सुसाइड से पहले मलाइका के पिता ने किस को किया आखिरी ‘फोन’? एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा

मुंबई। कल बुधवार को बॉलीवुड उस वक्त दहल गया जब तड़के मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की खुदकुशी की खबर सामने आई। अपने अपार्टमेंट की छठवीं मंजिल से कूदकर अनिल ने मौत को गले लगा लिया। एक्ट्रेस और उनके परिवार का हाल फिलहाल बेहाल है।

अब हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी, जो अनिल ने इतना बड़ा कदम उठाया। इस बीच मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प (Joyce Polycarp) का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि अनिल ने उनसे आखिरी बातचीत किससे की।

दोनों बेटियों को अनिल ने किया था फोन

मलाइका और अमृता अरोड़ा की मां पॉली जेयसकार्प ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में बताया सुबह के करीब ने 9 बज रहे थे। मैंने अनिल को पूरे घर में तलाशा, उनके रोजमर्रा के स्लीपर कमरे के बाहर उतरे हुए थे, लेकिन वो वहां मौजूद नहीं थे। फिर मैंने नीचे की तरफ झांक कर देखा तो हमारी सोसाइटी का गार्ड मदद के लिए चिल्ला रहा था।

अनिल का शव देखकर मैं सन्न रह गई। मुझे समझ ही नहीं आ रहा है ये क्या हुआ और कैसे हुआ। उन्होंने अपनी दोनों बेटियों से आखिरी बार फोन पर बातचीत में कहा था कि अब बस मैं थक गया हूं। पिता की मौत से एक रात पहले मलाइका अरोड़ा पुणे में एक इवेंट का हिस्सा बनने गई थीं।

अलग धर्म में अनिल की शादी

बता दें कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता एक पंजाबी फैमिली से नाता रखते थे। उन्होंने मलयालम क्रिश्चियन जॉयस पॉलीकार्प के साथ शादी रचाई थी। अलग धर्म में शादी करने को लेकर उनके परिवार में भी काफी कलह हुआ था। हालांकि, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के जन्म के बाद चीजें सामान्य हो गई थीं।

Back to top button