डॉक्टर का शव मिलने पर संदीप घोष ने TMC विधायक को किया था फोन, जानें कनेक्शन

कोलकाता। केन्द्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के रेप-मर्डर के मामले में TMC विधायक सुदीप्त रॉय के घर और नर्सिंग होम पर छापा मारा। कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष से CBI की पूछताछ के बाद सुदीप्त रॉय का कनेक्शन सामने आया है।

CBI ने विधायक से डेढ़ घंटे तक की पूछताछ

सीबीआई जांच में पता चला कि ट्रेनी डॉक्टर के शव मिलने के बाद संदीप घोष ने श्रीरामपुर के TMC विधायक सुदीप्त रॉय को फोन किया था। पूर्व प्रिसिंपल के कॉल डिटेल्स में भी विधायक का नंबर मिला।

TMC विधायक आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल से भी जुड़े हैं। वह मरीज कल्याण संघ से भी जुड़े हैं। गुरुवार को CBI ने विधायक से डेढ़ घंटे तक पूछताछ की थी।

इस बीच बीजेपी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने इस मुद्दे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि TMC विधायक आरजी कर मेडिकल कॉलेज के उपकरण अपने नर्सिंग होम ले गए।

इस आरोप का सुदीप्त राय ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने वाम मोर्चे के शासन के दौरान नर्सिंग होम शुरू किया था। वह CBI को जांच में हर तरह से सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं।

ममता सरकार ने दिया था डॉक्टरों को बातचीत का आमंत्रण

अभी तक जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म नहीं हुई है। बता दें कि ममता सरकार ने गुरुवार को तीसरी बार हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टरों को बातचीत का आमंत्रण दिया था। डॉक्टरों की मांग पर ममता बनर्जी खुद मीटिंग के लिए इंतजार करती रहीं।

इसके बाद डॉक्टर बातचीत के लाइव स्ट्रीमिंग की मांग पर अड़ गए। सरकार ने मीटिंग को सार्वजनिक करने से इनकार कर दिया। बताया जाता है कि सीएम के साथ मीटिंग के लिए 15 डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल को अनुमति दी गई थी, मगर वहां 32 लोग पहुंचे थे।

Back to top button