संभल: तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे नौ लोगों को रौंदा, चार की मौत

बहजोई/संभल। उप्र के संभल से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है यहां के मुरादाबाद-बुलंदशहर मार्ग पर सड़क किनारे बैठे एक गांव के मासूम समेत नौ लोगों को तेज रफ्तार के एक पिकअप ने रौंद दिया, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

इस भयानक हादसे में पांच लोग घायल हो गए हैं जिनको रजपुरा सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। रजपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पक्के की मढैया के ग्रामीण सुबह खेतों में घूमने के बाद गांव की ही निकट बुलंदशहर−मुरादाबाद को जोड़ने वाले अनूपशहर-संभल मार्ग पर बैठ गए थे।

सुबह−सुबह मौत बनकर सड़क पर दौड़ा कैंटर

घटना तकरीबन 6:30 बजे की है। संभल की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें कुचल दिया। ग्रामीणों का दावा है कि पिकअप चालक ने गलत साइड जाकर टक्कर मारी है। जिसमें ओमपाल पुत्र प्रेमपाल, पूरन सिंह पुत्र सुखराम, धारामल पुत्र अमर सिंह और लीलाधर पुत्र यादराम की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

ये हुए घायल

इसके अलावा निरंजन पुत्र पन्नालाल और उनका छह माह का बेटा अवधेश, जमुना सिंह पुत्र भायसिंह और उनके छोटे भाई गंगा प्रसाद के अलावा ओमप्रकाश पुत्र अतर सिंह घायल हो गए।

सभी घायलों को रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से रेफर किया गया है। वहीं, मृतकों के शव फिलहाल रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखे हुए हैं। जहां ग्रामीण भी पहुंचे।

पांच की हालत गंभीर

रजपुरा के थाना प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने बताया कि हादसे में कुल चार लोगों की मृत्यु हुई है, पांच लोगों को गंभीर हालत में रेफर किया गया है।

Back to top button