‘सर दो ही हाथ हैं…’, विराट कोहली ने होटल स्टाफ से क्यों कहा ऐसा? वायरल हो रहा Video

कानपुर। भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए कानपुर पहुंच चुकी है। मंगलवार को भारतीय टीम का शानदार स्वागत हुआ।

इस बीच टीम इंडिया का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली और ऋषभ पंत समेत खिलाड़ियों का होटल स्टाफ स्वागत करते हुए दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में होटल स्टाफ एक ‘ऊप्स मोमेंट’ का शिकार हुए।

होटल स्टाफ से क्यों नहीं मिलाया हाथ?

दरअसल, भारतीय टीम का स्वागत करने के लिए होटल स्टाफ मौजूद रहे। होटल के बड़े अधिकारी ही खिलाड़ियों का स्वागत करने पहुंचे।

उनमें से एक स्टाफ मेंबर ने विराट कोहली को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया, जबकि एक दूसरे मेंबर ने उनसे मिलाने को हाथ आगे बढ़ाए। इस पर कोहली ने उनसे हाथ नहीं मिलाते हुए कहा कि सर दो ही हाथ हैं और यह बोलकर वहां से चले गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली के एक हाथ में उनका बैग, फोन पर्सनल चीजें हैं और दूसरे हाथ में होटल स्टाफ द्वारा दिया गया फूलों का गुलदस्ता। इस वजह से कोहली ने स्टाफ के दूसरे मेंबर से हाथ नहीं मिलाया।

कोहली के निशाने पर तेंदुलकर का बड़ा रिकॉर्ड

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में विराट का बल्ला नहीं चल सका था। अब दूसरे टेस्ट में उम्मीद है कि वह बड़ी पारी खेलेंगे। कोहली अगर दूसरे टेस्ट में 35 रन बना लेते हैं तो वह सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सकते हैं।

सचिन ने 623 पारियों (226 टेस्ट पारी, 396 वनडे पारी, 1 टी20 पारी) में 27000 रन पूरे किए थे। अब कानपुर टेस्ट में 600 से कम इनिंग में 27000 रन बनाने वाले विराट कोहली पहले क्रिकेट बन सकते हैं। ऐसा 147 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आजतक नहीं हुआ है।

Back to top button