‘वह हमेशा मेरे साथ रहेगी’, IIFA में बेटी को लेकर ऐश्वर्या राय ने दिया जबरदस्त जवाब

अबु धाबी। 27 सितंबर से अबु धाबी में इंटरनेशनल इंडिया फिल्म एकेडमी (IIFA) उत्सव शुरू हो गया है। इस अवॉर्ड फंक्शन में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ शामिल हुईं। इस इवेंट में अभिनेत्री से जब उनकी बेटी को लेकर एक सवाल किया गया तब उन्होंने पैपराजी को जबरदस्त जवाब दिया। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

आराध्या हमेशा अपनी मां के साथ रहती हैं। कोई फैशन इवेंट हो या अवॉर्ड फंक्शन, 11 साल की आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या को चीयर करना नहीं भूलती हैं। वहीं, ऐश्वर्या भी अपनी लाडली के लिए बहुत प्रोटेक्टिव हैं। IIFA में उन्होंने बेटी के बारे में जिक्र करने वाले रिपोर्टर को जबरदस्त जवाब दिया।

आराध्या को लेकर IIFA में ऐश्वर्या ने काटी रिपोर्टर की बात

दरअसल, बीती शाम को ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ IIFA नाइट में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत की और जब उनसे बेटी आराध्या को लेकर जिक्र किया गया तो बेधड़क होकर जवाब दिया।

एक रिपोर्टर ने ऐश्वर्या से कहा, “आराध्या हमेशा आपके साथ रहती है। वह पहले से ही बेस्ट से सीख रही है।” ऐश्वर्या राय ने हाथ हिलाते हुए रिपोर्टर की बात को काटा और कहा, “वह मेरी बेटी है। वह हमेशा मेरे साथ रहेगी।” यह बात सुनकर बगल में खड़ीं आराध्या जोर-जोर से हंसने लगती हैं। मां-बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ऐश्वर्या राय का IIFA लुक

IIFA नाइट में ऐश्वर्या ने गोल्डन एंब्रॉयडरी वाली ब्लैक ड्रेस कैरी की थी और रेड लिप्स से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, उनकी बेटी आराध्या व्हाइट जैकेट, ब्लैक लेगिंग्स और ब्लैक बूट्स में स्टनिंग दिख रही थीं। आईफा से पहले आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या को चीयर करने पेरिस फैशन वीक में भी पहुंची थीं।

Back to top button