हरियाणा के चुनावी दंगल में उतरे वीरेंद्र सहवाग, जानें किसके लिए की ‘बैटिंग’

तोहशाम। हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए भाजपा-कांग्रेस, जेजेपी, इनेलो समेत सभी राजनीतिक दलों ने अपना पूरा जोर लगा दिया।

इस विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी उतर आए। बुधवार को वो तोशाम पहुंचे थे। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी के लिए वोट मांगे।

अनिरुद्ध चौधरी के पिता ने मेरा बहुत समर्थन किया: सहवाग

समाचार एजेंसी से बातचीत करते हुए सहवाग ने कहा,”मैं उन्हें (अनिरुद्ध चौधरी) अपना बड़ा भाई मानता हूं और उनके पिता (रणबीर सिंह महेंद्र), जो BCCI अध्यक्ष भी रहे, उन्होंने भी मेरा बहुत समर्थन किया था।

यह उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है और मुझे लगता है कि मैं उनकी मदद कर पाऊंगा। मैं तोशाम के लोगों से अनिरुद्ध चौधरी को जिताने की अपील करता हूं।”

तोहशाम से जीत कांग्रेस की होगी: सहवाग

सहवाग ने आगे कहा,”मुझे पूरा यकीन है कि कांग्रेस विजयी होगी, क्योंकि मौजूदा (बीजेपी) सरकार किसानों की समस्याओं को हल करने में विफल रही है। यहां पानी का बहुत बड़ा संकट है, लेकिन सरकार इस मुद्दे को हल करने में भी विफल रही है।

यहां विकास नहीं हुआ है, और मैं इन सभी मुद्दों को हल करना चाहता हूं।” बताते चलें कि तोशाम सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की पोती श्रुति चौधरी और पोते अनिरुद्ध चौधरी के बीच मुकाबला है

Back to top button