‘मेरा बेटा नहीं मांगेगा माफी क्योंकि….’, सलमान को मिल रही धमकियों पर पिता सलीम खान ने क्या कहा?

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है। दरअसल, बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है।

बिश्नोई गैंग ने एक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट लिखते हुए कहा था कि जो भी सलमान खान के साथ खड़ा होगा, उसे अपने अंजाम के बारे में पता रहना चाहिए। वहीं, हाल ही में लारेंस बिश्नोई गैंग के शूटर सुक्खा उर्फ सुखबीर बलबीर सिंह की गिरफ्तारी हुई।

सुक्खा उन आरोपियों में शामिल हैं, जो सलमान खान को मारने की प्लानिंग बना रहे थे। पुलिस के मुताबिक, सुक्खा ने वीडियो कॉल के जरिए पाकिस्तान स्थित हथियार डीलर डोगर से संपर्क किया, जिसमें हथियारों के सौदे की शर्तों पर बातचीत करते हुए एके-47 और अन्य बड़े हथियार दिखाए।

मेरे बेटे ने काले हिरण का शिकार नहीं किया: सलीम खान

सलमान खान और उनके परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकियों के बीच सलीम खान ने दावा किया है कि उनके बेटे ने काले हिरण का शिकार नहीं किया है।

एक टीवी चैनल के दिए इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा कि आज तक मेरे बेटे ने कॉकरोच तक नहीं मारा, उसने काले हिरण की हत्या नहीं की। न ही सलान खान के पास बंदूक थी। हमने किसी कॉकरोच तक को नहीं मारा। हमारा परिवार हिंसा में विश्वास नहीं करता।

सलमान खान जानवरों से बहुत प्यार करते हैं, वो किसी जानवर का हत्या नहीं कर सकते। सलीम खान ने आगे कहा कि लोग बोल रहे हैं कि सलमान खान माफी मांग ले। सलमान खान माफी नहीं मांगेंगे क्योंकि उन्होंने कोई गुनाह नहीं किया है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर क्यो बोले सलीम खान?

वहीं, बाबा सिद्दीकी की हत्या पर भी सलीम खान ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बाबा सिद्दीकी की हत्या का सलमान खान से कोई ताल्लुक नहीं है। जब सलीम खान से पूछा गया कि बाबा सिद्दीकी की हत्या से उनके परिवार पर क्या असर पड़ा?

तो उन्होंने कहा कि ‘बाबा सिद्दीकी मेरा दोस्त था। मिलता था। बहुत पुराना दोस्त था। अफसोस तो हुआ। अब क्या कर सकते हैं। अच्छा व्यक्ति था। बहुत से लोगों की उसने मदद भी की थी।

Back to top button