श्रुतिका के पति संग बैंकॉक जाएंगे Bigg Boss, कन्फेशन रूम में किया यह खुलासा

नई दिल्ली। रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ में हर हफ्ते एक नया ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलता है। बिग बॉस किसी न किसी को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उनसे घर के अंदर होने वाले काम को लेकर गुफ्तगू करते हैं। शो का एक हालिया प्रोमो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस, श्रुतिका से तमिल सीख रहे हैं।

साथ ही वह उनसे अपनी पत्नी के बारे में भी बात करते हैं। बिग बॉस ने श्रुतिका को बताया कि उन्हें उनके पति अर्जुन ने कॉल किया और कहा कि वह उन्हें थाईलैंड में पेड ट्रिप पर कंपनी दें।

इस पर श्रुतिका ने कहा, ”बिग बॉस मेरा 12 साल का ट्रेनिंग है। वो ऐसे नहीं जाएगा दो हफ्ते में। मैंने उसे ट्रेन किया कि है कि वह मेरे बिना शहर छोड़कर न जाए। जब मैं ऐसा नहीं करती, तो वो कैसे कर सकता है।”

बिग बॉस ने पत्नी के बारे में की बात

श्रुतिका ने बिग बॉस से पूछा कि क्या उनकी शादी हो चुकी है? क्या उनकी नई गर्लफ्रेंड है? जब बिग बॉस ने पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि उनका कोई पार्टनर है या नहीं।

इस पर श्रुतिका ने कहा, ”मुझे लगता है कि आपकी शादी हो चुकी है। इसलिए आप इतने शांत स्वभाव के हैं। आपको भी आपकी पत्नी ने ट्रेन किया होगा।

तब बिग बॉस ने बताया कि वह इतने शांत इसलिए हैं क्योंकि ट्रेनिंग के तहत उन्होंने अर्जुन को कंपनी देने की बात मान ली। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी ने भी उन्हें ट्रेनिंग दी थी, लेकिन वह इसमें कामयाब न हो सकीं।

श्रुतिका ने सिखाई बिग बॉस को तमिल

इसी एपिसोड में श्रुतिका ने बिग बॉस को तमिल में बात करना सिखाया। उन्होंने कहा, ”आपको पता नहीं कि बैंकॉक में क्या क्या होता है। बैंकॉक में बहुत चीप कॉस्ट में, वो बोलते हैं,

आपको सैंडविच मसाज चाहिए…बॉडी मसाज चाहिए…सब कुछ चीप, 150 भारतीय रुपये, 200 भारतीय रुपये में, इतने में हो जाता है। लड़के वहां अकेले नहीं जा सकते।”

इसके बाद श्रुतिका, बिग बॉस से कहती हैं कि वह तमिल में उनके पति अर्जुन से बात कर ट्रिप को पोस्टपोन करने को कहें। इस दौरान वह बिग बॉस को तमिल बोलना भी सिखाती हैं।

Back to top button