महराजगंज में हादसा: सुबह टहलने निकले तीन लोगों को पिकअप ने रौंदा, दो की मौत; एक गंभीर

परतावल। उप्र के महराजगंज जनपद के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परतावल कप्तानगंज मार्ग पर आज शनिवार की सुबह लगभग पांच बजे पिकअप ने सड़क के किनारे टहल रहे तीन लोगों को रौंदा। घटना में दो अधेड़ की मृत्यु, हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के धरमौली निवासी ब्यासमुनि पुत्र रामा कन्नौजिया, मधुबन मौर्या पुत्र सुक्खू व करनाकांत दुबे रोज की तरह भोर में टहल रहे थे। वे धरमौली से अभी डुमरी तक पहुंचे ही थे कि परतावल की तरफ से आ रहे अनियंत्रित पिकअप ने उन्हें रौंद दिया। घटना में ब्यासमुनि व मधुबन की मृत्यु हो गई।

एसओ श्यामदेउरवा अभिषेक सिंह ने बताया कि एक को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए मेडिकल कालेज गोरखपुर भेजा गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

दो बाइकों की टक्कर में अधेड़ की मृत्यु

भिटौली के धर्मपुर-लक्ष्मीपुर देउरवा मार्ग पर बरियारपुर पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार को दो बाइकों में हुई टक्कर में एक अधेड़ की मृत्यु हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

थाना क्षेत्र के ही रघुनाथपुर निवासी विजय बहादुर बरियारपुर से निकलकर पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल भरवाने जा रहे थे, रास्ते में धर्मपुर की तरफ से तेजगति से आ रहे बरियारपुर निवासी गोलू ने विजय बहादुर की बाइक में टक्कर मार दिया, जिससे विजय बहादुर की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार वैश्य ने बताया कि तहरीर के अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button