श्रद्धा हत्याकांड को लेकर बुलाई गई महापंचायत में महिला ने की शख्स की जमकर पिटाई

नई दिल्ली। दिल्ली के छतरपुर में श्रद्धा वालकर की हत्या को लेकर बुलाई गई महापंचायत में एक महिला ने भरी सभा में मंच पर एक शख्स की चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। कार्यक्रम का आयोजन हिंदू एकता मंच की ओर से किया गया था।

मंच पर महिला ने बरसाए चप्पल

‘बेटी बचाओ महापंचायत’ के नाम से आयोजित इस कार्यक्रम के मंच पर एक महिला अपनी परेशानी बताने के लिए मंच पर चढ़ी थी। फिर कुछ देर बाद ही पास में खड़े शख्स पर चप्पलों की बरसात कर दी। बताया जा रहा है कि शख्स ने महिला को भाषण खत्म करने के लिए कहा, जिससे महिला नाराज हो गई। फिर उसने अपने पैरों से चप्पल उतारी और पास खड़े शख्स की पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला ने दुप्पटे से अपने चेहरा ढका हुआ है।

बीच बचाव के लिए मंच पर चढ़े लोग

महिला जैसे ही शख्स पर चप्पल से हमला करती है, कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग दंग रह जाते हैं। अफरा-तफरी के बीच कुछ लोग शख्स को बचाने आते हैं, लेकिन महिला नहीं रुकती है। महिला एक के बाद एक, कई बार चप्पल से शख्स की पिटाई करती है।

आफताब पर तलवारों से हमला

बता दें कि मुंबई की श्रद्धा वालकर हत्याकांड को लेकर देशभर के लोगों में आक्रोश है। सोमवार को आरोपित आफताब पूनावाला को पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद रोहिणी के फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी से ले जाने के दौरान कुछ हथियारबंद लोगों ने उसपर तलवारों से हमला कर दिया था। दिल्ली पुलिस ने हमलावरों की पहचान हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं के तौर पर की है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही उनकी तलवार भी जब्त कर ली गई है।

Back to top button