दृश्यम 2  की ताबड़तोड़ कमाई जारी, वर्ल्ड वाइड इतना हुआ कलेक्शन

नई दिल्ली। अभिषेक पाठक की फिल्म दृश्यम 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अजेय बनी हुई है। फिल्म की रिलीज को 15 दिन पूरे हो चुके हैं। इस दौरान फिल्म ने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ने पहले हफ्ते में जहां 100 करोड़ से ज्यादा कमाए थे।

वहीं, दूसरे हफ्ते में ये घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चौथी सबसे बड़ी ग्रॉसर बन गई है। स्थिति ये है कि इसकी कमाई पर हालिया रिलीज फिल्मों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

‘दृश्यम 2’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ की ओपनिंग ली थी। ‘दृश्यम 2’ का पहले हफ्ते में कुल कलेक्शन 104.66 करोड़ रहा। तो दूसरे हफ्ते में फिल्म 58.82 करोड़ के साथ ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गई है।

‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के 15वें दिन वर्ल्ड वाइड 240 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 4.20 करोड़ के करीब की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 167.68 करोड़ के लगभग पहुंच गया है। ओवरसीज की बात करें तो फिल्म ने लगभग 42.15 करोड़ इस मार्केट से कमाए हैं।

बता दें कि ‘दृश्यम 2’ अजय देवगन की 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ का सीक्वल है जिसमें अजय देवगन के अलावा तब्बू, अक्षय खन्ना और श्रिया सरन लीड रोल में हैं।

Drishyam 2 collection, Drishyam 2 worldwide collection, Drishyam 2 total collection, Drishyam 2 box office collection,

Back to top button