गुजरात: पीएम मोदी ने किया मतदान, की भारी संख्या में वोट करने की अपील

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण की 93 सीटों के लिए आज सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया है। इनमें अहमदाबाद की 16 विधानसभा सीटें भी शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपना वोट डालने के लिए अहमदाबाद के रानिप के निशान पब्लिक स्कूल पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर जनता से भारी संख्या में वोट करने की अपील की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा लोकतंत्र का पर्व गुजरात, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के लोगों द्वारा बड़ी धूमधाम से मनाया गया है। मैं देश की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने के लिए मैं चुनाव आयोग को भी बधाई देना चाहता हूं। प्रधानमंत्री ने रानिप के निशान पब्लिक स्कूल में मतदान किया।

14 जिलों की 93 सीटों पर हो रहा मतदान

बता दें कि जिन 93 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है, उनमें अहमदाबाद, वडोदरा और गांधीनगर समेत 14 जिले शामिल हैं। इसमें मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की घाटलोडिया, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की वीरमगाम सीट और अल्पेश ठाकोर की गांधीनगर दक्षिण सीट भी शामिल है।

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और उनकी पत्नी ने आज अहमदाबाद में गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अपना वोट डाला।

गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने शिलाज अनुपम स्कूल में अपना वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा आज गुजरात में लोकशाही का पर्व मनाया जा रहा है, आज गुजरात में दूसरे चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है। सभी जनता शांतिपूर्ण तरीके से मतदान में हिस्सा लें और भारी मतदान करें।

Back to top button