सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा, ये है मामला  

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहे अनुराग भदौरिया की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही पुलिस ने अब उनके लखनऊ के इंदिरानगर आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया है। नोटिस में कहा गया है कि पुलिस के सामने हाजिर नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अमर्यादित टिप्पणी के मामले में हजरतगंज कोतवाली में भाजपा प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने अनुराग भदौरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद अनुराग भदौरिया ने गिरफ़्तारी पर रोक लगाने के लिए हाईकोर्ट की शरण ली थी, लेकिन उन्हें कोई राहत नहीं मिली। हाईकोर्ट ने उनकी याचिका ख़ारिज करते हुए कहा कि याची के पास अग्रिम जमानत लेने का विकल्प खुला है, लिहाजा गिरफ्तारी पर रोक का आदेश नहीं दे सकते।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, सपा नेता अनुराग भदौरिया पर एक टीवी डिबेट के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप है। जिसके पाद प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने उनके खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई। अनुराग भदौरिया के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 153ए,295ए, 298, 504 और 505(2) के तहत रिपोर्ट लिखी है।

Back to top button