जम्मू: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकी, सर्च ऑपरेशन शुरू    

जम्मू। जम्मू जिले के सिधरा इलाके में आज बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की सूचना है। सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं हुआ है। फिलहाल पुष्टि का इंतजार है। मिली जानकारी के अनुसार जिस ट्रक में आतंकी सवार होकर आए थे उसमें मुठभेड़ के दौरान आग लग गई।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, जम्मू जोन, मुकेश सिंह ने बताया कि सिधरा बाईपास क्षेत्र में तवी पुल के पास घने कोहरे के बीच सुबह तड़के आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई। इसमें तीन आतंकियों की मार गिराया गया है।  इलाके में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम द्वारा आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी के आधार पर घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

उन्होंने कहा कि जैसे ही बल संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ा, छिपे हुए आतंकवादियों ने बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई और मुठभेड़ शुरू हो गई। माना जा रहा है कि दो से तीन आतंकवादी अभी फंसे हुए हैं। पहले धमाके की आवाज सुबह के 7:34 बजे सुनाई दी थी। सूचना है कि आतंकी ट्रक में सवार थे। मौके पर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की टीमें मौजूद हैं। संबंधित क्षेत्र में अभी भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि सिधरा पुल के पास छह दिसंबर देर रात आतंकियों ने पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड हमला किया था। पुल पर मौजूद पुलिसकर्मियों को निशाना बनाकर यह हमला किया गया था। हालांकि हमलावर चूक गए और ग्रेनेड पास के एक बिजली के खंभे और पेड़ के बीच जा गिरा। खंभे पर छर्रे के निशान मिले थे।

Back to top button