कंबोडिया के होटल और कैसीनो में लगी भीषण आग, 10 की मौत; 30 घायल

नोम पेन्ह। कंबोडिया के एक होटल में भीषण आग लगने की खबर है। जिसके चलते 10 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। थाइलैंड सीमा के पास कंबोडिया के पोइपेट के ग्रैंड डायमंड सिटी में स्थित इस होटल और कैसीनो में आग इतनी तेजी से फैली कि कई लोग बाहर नहीं निकल पाए और उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी।

पांचवीं मंजिल से कूदे लोग

होटल में लगी आग के चलते लोगों में अफरातफरी का माहौल दिखा। ऑनलाइन वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि आग इतनी फैल गई थी कि लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए जलती इमारत की पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी।

इमारत के कुछ हिस्से झुके

होटल में लगी आग इतनी भीषण हो गई थी कि कुछ ही देर में वो ज्यादातर हिस्से को चपेट में ले लेती है और कुछ हिस्से तो आग की वजह से झुकते दिखते हैं।

अभी 50 लोगों के फंसे होने की आशंका

स्थानीय लोगों के अनुसार इमारत में अभी भी करीब 50 लोगों के फंसे होने की आशंका है। आपातकालीन विभाग की मानें तो सुबह 8 बजे तक कुल 53 लोगों को बचाया जा चुका है।

होटल और कैसीनो परिसर में लगभग छह घंटे से लगी आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है। वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं कुछ वीडियो में तो होटल का एक बड़ा भाग अभी तक जलता दिखा। बताया जा रहा है कि आग पर काबू पाने के लिए थाइलैंड से आपातकालीन कर्मचारियों को लाया गया है।

Back to top button