गुजरात: नवसारी जिले में SUV और लग्जरी बस की टक्कर, नौ लोगों की मौत

गुजरात। गुजरात के नवसारी जिले में आज शनिवार तड़के स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) के एक लग्जरी बस से टकराने से नौ लोगों की मौत हो गई और करीब 15 घायल हो गए। घायलों में कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुआ।

बताया जा रहा है कि चलती गाड़ी में बस चालक को हार्ट अटैक आ गया। इसकी वजह से वह गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और कार में टक्कर मार दी। गृह मंत्री अमित शाह ने इस घटना पर ट्वीट कर शोक जताया।

अमित शाह ने कहा, ‘गुजरात के नवसारी में हुआ सड़क हादसा दिल दहला देने वाला है। इस घटना में जिन लोगों ने अपने परिवारों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। स्थानीय प्रशासन घायलों को तत्काल उपचार मुहैया करा रहा है, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’

नवसारी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ऋषिकेश उपाध्याय ने कहा कि दुर्घटना वेसमा गांव के पास एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई जब बस वलसाड की ओर जा रही थी, जबकि एसयूवी विपरीत दिशा से आ रही थी।

गुजरात के नवसारी के डीएसपी,वीएन पटेल ने कहा- नवसारी में अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर बस और कार की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल एक को सूरत रेफर किया गया है।

Back to top button